अपनी खूबसूरती और धमाकेदार डांस के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान कायम करने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही मलाइका अरोड़ा के शो में बतौर जज के रूप में नजर आई थी इस दौरान उन्हें लोगों ने बेहद पसंद किया’ लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री के डांस को लेकर लोग इस कदर दीवाने हैं कि इनके हर डांस मूव को लोग फॉलो करना चाहते हैं. वर्तमान समय में नोरा फतेही अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं.

27 साल की हो चुकी नूरा फतेही ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना हमसफर ढूंढ लिया है और वह है जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वह अपने चाहने वालों के साथ लाइव के दौरान सवाल भी पूछती हैं और उनका जवाब भी देती हैं.नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वह अपने चाहने वालों के साथ लाइव के दौरान सवाल भी पूछती हैं और उनका जवाब भी देती हैं.

दरअसल नोरा फतेही के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बच्चे की तरफ से शादी का प्रपोजल आया है और इस प्रपोजल को देख वह खुद को हां कहने से नहीं रोक पाईं. उन्होंने एक नन्हे दीवाने की वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, इस वीडियो में उनका नन्हा फैन कह रहा है कि वह दिलबर दिलबर गर्ल से शादी करना चाहता है.

Nora Fatehi is nothing less than royalty in bralette and thigh-slit  lehenga, all pics and videos | Fashion Trends - Hindustan Timesइस नन्हे बच्चे का कहना है कि वह नोरा फतेही को अपनी पत्नी बनाना चाहता है. इस पर दिलचस्प अंदाज में नोरा फतेही कहती हैं कि अब बहुत हो गया हम जल्द ही शादी करने वाले हैं. गानों के जरिए शानदार पॉपुलरटी हासिल करने वाली इस अभिनेत्री के इस अंदाज को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

Lockdown diaries: Nora Fatehi wants her 'dishes' to leave her alone |  Celebrities News – India TVनोरा फतेही द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब तो इनको शादी कर ही लेनी चाहिए यह तो तैमूर से भी बहुत आगे है. वहीं एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि शादी कहा होने वाली है नोरा फतेही. बता दें कुछ दिनों पहले नोरा फतेही ने कहा था कि वह तैमूर से शादी करना चाहती हैं. इस दौरान उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था