वो कहते हैं न कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती. दो प्यार करने वाले रंग रूप उम्र कुछ नहीं देखते हैं. प्यार में इंसान एक दूसरे के लिए जान देने तक को तैयार हो जाता है, ये सारी बातें आपने किस्से कहानियों में ज़रूर सुनी होंगी. लेकिन क्या आपने ऐसी कोई असल कहानी देखी है या सुनी है, अगर नहीं तो हम आपको प्यार की ऐसी ही एक अनोखी कहानी बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि वाकई प्यार में कुछ नहीं देखा जाता.

टीचर के प्यार में गिरा नादान

ये मामाल दरसल, एक टीचर और स्टुडेंट के बीच का है. जहां एक 15 साल के लड़के को अपनी 44 साल की टीचर से इशक हो गया है. इतना ही नहीं ये प्यार अब चरम सीमा पर पहुंच चुका है. लड़का अपनी टीचर को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. स्टूडेंट ने टीचर को प्यार में कई तोहफे और ज्वेलरी गिफ्ट की. लेकिन वो कहते हैं न कि प्यार हर किसी के नसीब में नहीं होता है. एक दिन दोनों का ये रिशता खत्म हो गया और लड़के ने अपनी ही टीचर, जिसे वो अपनी महबूबा कहता था, उस पर तमाम आरोप लगा दिए.

ये भी पढ़ें बॉलीवुड के इन 4 जोड़ीयों को देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि प्यार सचमुच में अंधा होता है, देखें लिस्ट

कहां का है मामला और कैसे हुआ शुरु

बता दें, यह मामला ब्रिटेन का है. जहां एक स्कूल में रेबेका व्हाइटहर्स्ट नाम की एक टीचर पढ़ाती थी. उस टीचर से एक 15 साल के लड़के को प्यार हो गया. इस कहानी की शुरुआत साल 2019 में हुई थी. टीचर ने क्लास में बैठे एक उदास लड़के को देखा. उन्होंने लड़के को अपने ‘माइंडफुलनेस सेशन’ के लिए बुला लिया, जिसे लड़के का मेंटल स्ट्रेस कम हो सके. टीचर ने लड़के को एक ईमेल भेजा. ईमेल पर लड़के ने टीचर को एक इमोजी भेजा और कहा मैं आपसे अपना सीक्रेट शेयर करना चहाता हूं, लेकिन ईमेल पर मुझे भरोसा नहीं.

टीचर ने उसे अपना स्नैपचैट यूज़र नेम दिया. लड़के ने टीचर को बताया वो उनसे प्यार करता है. इसके बाद टीचर ने बताया लड़के कि लड़के सुसाइड करने के डर से उन्होंने लड़के से बातचीत करनी शुरु कर दी और बात यहां तक पहुंच गई कि लड़का अक्सर उनकी क्लास में आकर उनके प्राइवेट पार्ट्स को छूता था.

टीचर ने लड़के को रोकने की तमाम कोशिशें की लेकिन वो नहीं माना. टीचर ने इस मामले की शिकायत को लेकर कहा कि अगर मैं किसी से इस बात का जिक्र करती हूं तो उन्हें ही इसका ज़िम्मेदार ठहराया जाएगा, क्योंकि वो बड़ी हैं. इन तमाम चीज़ों के बाद दोनों का रिशता किसी तरह से खत्म हुआ और लड़के ने उन पर कई आरोप लगाए.

लड़के ने टीचर पर कई गंदे आरोप लगाते हुए कहा कि टीचर ने उसके साथ कार में संबंध बनाए हैं और टीचर अक्सर उसे अपनी प्राइवेट फोटोज भेजा करती थीं.

कोर्ट ने टीचर को किया रिहा

इसके बाद दोनों का रिशता खत्म हुआ और लड़के ने टीचर पर कई आरोप लगाए. मामला कोर्ट में पहुंचा और कोर्ट ने सारे आरोपों को सुनने के बाद टीचर को बाइज़्ज़त बरी कर दिया.

ये भी पढें चार बच्चे के पिता होने के बाद भी रवि किशन इस अभिनेत्री के प्यार में हो गए थे लट्टू,पत्नी ने कर दिया था हंगामा,