दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने खुलासा किया है कि वह फ़िलहाल बेरोजगार हैं और उनके पास कोई काम नहीं है. हाल ही में फातिमा ने यह बात खुद पैपराजियों से कही जिन्होंने मुंबई में उनकी तस्वीरें क्लिक करते हुए उनसे पूछा था कि आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स कौन से हैं. फातिमा ने कहा, अभी तो कोविड थोड़ा खत्म हो जाएगा, जैसे सबको काम मिलेगा, वैसे मुझे भी मिलेगा, अभी बेरोजगार बैठे हैं. फातिमा की पिछली फिल्म अजीब दास्तांस थी जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में चार कहानियां थीं जिनमें से फातिमा ने जिस कहानी में काम किया था उसका नाम मजनूं था और इसमें उनके अपोजिट जयदीप अहलावत थे.

इससे पहले फ़ातिमा ने कहा था कि उन्हें फिल्ममेकर्स से काम मांगने में शर्म नहीं आती है. उन्होंने कहा था, मैं ऐसा इसलिए करती हूं क्योंकि मैं लोगों को याद दिलाती रहना चाहता हूं कि मैं सक्रिय हूं. मैं ज्यादा फ़िल्में नहीं करती हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि मैं एक्टिव नहीं हूं, कभी कभी लोग कास्टिंग में भूल जाते हैं कि यह भी एक्टर हैं. कई बार लोगों को याद दिलाते रहना जरुरी होता है क्योंकि अगर आप खुद अपनी जगह और पोजिशनिंग के लिए फाइट नहीं करेंगे तो कोई और नहीं करेगा इसलिए अगर मुझे किसी को याद दिलाना पड़े कि मैं एक्टिव हूं और तो मुझे ऑडिशन देने में कोई दिक्कत नहीं होगी. ये अच्छी बात है इसमें कोई खराबी नहीं है.

कुछ समय पहले फातिमा ने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था जिसने उन्हें चर्चा में ला दिया था. उन्होंने बताया था कि वह शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं. एक बार एक पार्टी में आमिर खान ने उनकी मुलाकात एसआरके से करवाई थी और बातों बातों में उन्होंने एसआरके का हाथ छू लिया था जिसके बाद उन्होंने अपना हाथ पूरे एक दिन तक नहीं धोया था. आपको बता दें कि फातिमा ने बचपन में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. वह चाची 420 और वन टू का फोर जैसी फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट थीं. बड़े होकर उन्होंने फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखा था.फिल्म हिट साबित हुई थी.