बात आज बिग बॉस 14 की विनर रहीं छोटे पर्दे की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की जिन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू के जरिए अभिनव शुक्ला से अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी दिलचस्प बातें कही हैं. आपको बता दें कि अभिनव भी रुबीना की तरह छोटे पर्दे पर काफी सक्रिय हैं और हाल ही में आए टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अभिनव भी रुबीना के साथ बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए थे. अब आपको बताते हैं उस इंटरव्यू के बारे में जिसमें रुबीना ने उनके अभिनव के साथ अपने रिलेशन के शुरुआती दौर के बारे में बताया है. रुबीना की मानें तो एक समय वो अभिनव के घर और कॉलोनी के चक्कर सिर्फ इस उम्मीद में लगाया करती थीं कि शायद एक बार उनकी किसी ना किसी बहाने से एक्टर से बात या मुलाकात हो जाए.

रुबीना ने इस इंटरव्यू में बताया था कि अभिनव को इम्प्रेस करने के लिए उन्हें खूब पापड़ बेलना पड़े थे. रुबीना के अनुसार, शूटिंग ख़त्म होने के बाद उनका एक ही काम होता था कि किसी ना किसी बहाने से अभिनव के मुलाकात हो जाए. एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘मैं शूट ख़त्म होने के बाद अभिनव को कॉल करती थी और कहती थी कि मैं यहां तुम्हारी कॉलोनी के पास ही हूं, मैं सोच रही थी कि हमें मिलना चाहिए’. रुबीना बताती हैं कि अभिनव अक्सर उनकी यह बात सुनकर कह देते थे कि मैं जिम में हूं या दोस्तों के साथ बाहर हूं. रुबीना यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि वो अभिनव के घर बाहर रूककर यह तक चेक किया करती थीं कि एक्टर कहीं झूठ तो नहीं बोल रहे.

बहरहाल, साल 2018 में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब यह दोनों अलग होने वाले थे. बताया जाता है कि रुबीना और अभिनव अलग होने का मन भी बना चुके थे, हालांकि इस बीच इनदोनों का बिग बॉस में आना हुआ जिसके बाद चीजें ठीक होना शुरू हुईं. ख़बरों की मानें तो अब इनदोनों के बीच कोई आपसी मनमुटाव नहीं है.